Best 5 VPN for Android free in India in hindi

नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम जानेंगे की 2021 में टॉप एंड्रॉइड VPN एप्प कौन कौनसे हैं। फ्री VPN एप्लीकेशन एक ऐसा नेटवर्क होता जिसके माध्यम से हम बिना पैसे दिए ही किसी सर्वर के डाटा को एक्सेस कर पाते हैं। हमारे दैनिक जीवन कई बार हमें ऐसे VPN की आवश्यकता होती है लेकीन हम जब किसी VPN एप्प पर जाते हैं तो वो फ्री नहीं होता है। इसलिए हम आपको टॉप 5 VPN एप्लीकेशंस के बारे में बताएंगे जो पूरी तरह फ्री है।


Top 5 Free VPN Apps in 2021(2021 me Top 5 Free VPN Apps konse hai)

2021 में टॉप 5 फ्री VPN की लिस्ट नीचे दी जा रही है साथ उनके आगे उन्हें डाउनलोड करने की लिंक और वेबसाइट की लिंक भी दी गई है :

NordVPN : NordVpn एप्प आपके किसी डाटा को कलेक्ट,शेयर और स्टोर नही रखता है और यह पूरी तरह सुरक्षित हैं। आप इसका उपयोग streaming website, messaging platform, and social media sites के साथ सिक्योर एक्सेस के साथ कर सकते है। इसे डाउनलोड करने के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.nordvpn.android  पर जाए


ExpressVPN : एक्सप्रेसवीपीएन three letters वाली एजेंसियों और स्कैमर के खिलाफ इंटरनेट ब्राउज़िंग को सुरक्षित करता है। यह संगीत, सोशल मीडिया और वीडियो तक असीमित पहुंच प्रदान करता है जैसे कि ये प्रोग्राम कभी भी आईपी address, ब्राउज़िंग history, डीएनएस क्वेरी या ट्रैफ़िक गंतव्य लॉग नहीं करते हैं। इसे डाउनलोड के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.expressvpn.freeproxy पर जाए।

CyberGhost : CyberGhost App आपको सुरक्षित P2P टोरेंटिंग प्रदान करता है। आप सभी स्ट्रीमिंग सेवाओं को अनब्लॉक कर सकते हैं। यह आपको अपने ऑनलाइन कनेक्शन को एन्क्रिप्ट करने की अनुमति देता है और आपकी सुरक्षा के साथ-साथ डिजिटल गोपनीयता को भी बढ़ाता है। जब भी आप किसी नए इंटरनेट कनेक्शन से जुड़ते हैं तो CyberGhost टूल स्वचालित रूप से सुरक्षा करता है। इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=de.mobileconcepts.cyberghost पर जाए।

IPVanish : IPVanish एक Commercial वीपीएन सेवा प्रदाता है। दुनिया में 75+ स्थानों पर इसके 1,400 से अधिक सर्वर हैं। यह टूल विभिन्न प्रकार के स्मार्टफ़ोन के लिए सबसे तेज़ वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क सेवा प्रदान करता है। इसे डाउनलोड करने के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ixolit.ipvanish पर जाए।

Surfshark : Surfshark वेब कंटेंट तक तेज़ और सुरक्षित पहुँच प्रदान करता है। यह आपके लोकेशन को प्राइवेट बनाता है और आपके संवेदनशील डेटा को सुरक्षित रखता है। यह सॉफ्टवेयर OpenVPN और IKEv2 जैसे सुरक्षित टनलिंग प्रोटोकॉल प्रदान करता है। इसे एक्सेस करने के लिए https://surfshark.com/trust-dns पर जाए।

आशा करता हूं कि इस पोस्ट के माध्यम से आपको एक अच्छा VPN मिला होगा।

धन्यवाद 🙏☺️

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Have you any doughts.PLease let me know.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !