Explore the whole world by the live earth map HD

आइए लाइव अर्थ मैप के साथ 3D और 360 ° में विश्व प्रसिद्ध स्थानों का एक लाइव टूर करें

लाइव अर्थ मैप HD - लाइव कैम ऐप द्वारा पूरी दुनिया का अन्वेषण करें। वास्तविक समय में लाइव उपग्रह दृश्य पर जाएं। 3 डी अर्थ मैप ऐप सभी स्थानों को प्रदर्शित करने के लिए जीपीएस मैप का उपयोग कर रहा है। लाइव उपग्रह मानचित्र के साथ आप संपूर्ण विश्व मानचित्र, 3 डी सड़क दृश्य और 360 पृथ्वी दृश्य देख सकते हैं। 


अर्थ लाइव मानचित्र 3D उपग्रह लाइव दृश्य के लिए सबसे अच्छा है। किसी भी स्थान पर खोज करें फिर लाइव सड़क दृश्य के साथ 360 दृष्टिकोण चालू करें। सभी स्थानों की उपग्रह छवि प्राप्त करें, 3 डी इमारतों, शहरों और दौरे का पता चलता है। आप लाइव वर्ल्ड मैप 2020 के साथ आसानी से अपने विश्व भ्रमण की योजना बना सकते हैं। जीपीएस सैटेलाइट मैप ऐप आपके वर्तमान स्थान का स्वतः पता लगाएगा। 

जीपीएस नेविगेशन मैप और डिस्टेंस फाइंडर ऐप आपको दो बिंदुओं के बीच की दूरी खोजने में मदद करेंगे। लाइव सैटेलाइट अर्थ ऐप 2020 एक आकर्षक डिस्प्ले के साथ डाउनलोड करने और उपयोग में आसान है।


जीपीएस लाइव अर्थ व्यू ऐप से आप लाइव मैप खोज सकते हैं और अपने क्षेत्र को 3 डी लाइव स्ट्रीट व्यू और 2 डी व्यू में देख सकते हैं। सैटेलाइट वर्ल्ड मैप ऐप आपको जीपीएस नेविगेशन की मदद से दुनिया की सड़कों और सड़कों के सभी लाइव ट्रैफिक रूट दिखाता है। इस पृथ्वी मानचित्र ऐप में सभी देश के नक्शे के भू-भाग और लाइव उपग्रह दृश्य मानचित्र की सुविधा है। 

ऑनलाइन लाइव अर्थ मैप ऐप आपको प्रकृति की सुंदरता और आपके आसपास के विभिन्न स्थानों का पता लगाने में मदद करेगा। अपना स्थान खोजें और अपने आस-पास के स्थानों और पूरे विश्व के मानचित्र पर 3D सड़क दृश्य का आनंद लें। लाइव अर्थ मैप ऐप 360 उपग्रह दृश्य की कार्यक्षमता के साथ सबसे उन्नत 3 डी मानचित्र है।

लाइव अर्थ मैप की शीर्ष विशेषताएं - लाइव कैम और सैटेलाइट व्यू ऐप

✔एर्थ मैप ऐप डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है

✔Live पृथ्वी मानचित्र ऐप में एक सरल और आकर्षक यूजर इंटरफेस है

✔Gps सैटेलाइट मैप ऐप 3 डी मॉडल में सड़क दृश्य दिखाता है

✔Gps मैप ऐप आपके वर्तमान स्थान को ट्रैक करता है

✔Gps अर्थ मैप ऐप दुनिया भर के शहरों की 3 डी इमारतों को दिखाता है

✔ अपने स्थान से दुनिया के किसी भी स्थान को देखें

Er दूरी खोजक के साथ दो बिंदुओं के बीच की दूरी

Timeयह ऐप वास्तविक समय में लाइव उपग्रह दृश्य दिखाता है

जीपीएस लाइव मानचित्र नेविगेशन के साथ एक यातायात मार्ग खोजने के लिए आसान

Spaceयह ऐप अंतरिक्ष से वास्तविक समय का पृथ्वी दृश्य दिखाता है

✔Zoom इन / जूम आउट फंक्शनलिटी

लाइव अर्थ मैप ऐप आपको अंतरिक्ष से लाइव लोकेशन और लाइव अर्थ व्यू निर्धारित करने की अनुमति देता है। लाइव उपग्रह मानचित्र 3 डी में एक सड़क दृश्य और स्थानों की एक स्पष्ट तस्वीर देता है। एक स्थान खोजें और इसे अपने स्थान पर ज़ूम करें, फिर लाइव सड़क दृश्य के साथ 360 दृष्टिकोणों के लिए गोता लगाएँ। वास्तविक उपग्रह लाइव दृश्य के साथ वास्तविक समय लाइव पृथ्वी दृश्य का आनंद लें। 

 लाइव अर्थ मैप डाउनलोड करें - लाइव कैम और सैटेलाइट व्यू ऐप और एक नक्शे पर दुनिया के नक्शे, वास्तविक समय यातायात और 3 डी चित्रों के बारे में सभी जानकारी का पता लगाएं। सैटेलाइट मैप ऐप 3 डी मॉडल में रियल-टाइम अर्थ व्यू और लाइव सैटेलाइट व्यू प्रदान करता है। बस 3 डी पृथ्वी लाइव मैप डाउनलोड करें और सभी पसंदीदा स्थानों का लाइव पृथ्वी दृश्य प्राप्त करें।

Install --

live earth map HD

BEST 5 RECHARGE APPS BIG CASHBACK EARN MONEY DO RECHARGE

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !