How to Earn Money By Play PUBG or Playing Games Earn Money Daily

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं। कि PUBG  खेल कर हम कैसे पैसे कमा सकते हैं। या गेमिंग करके हम किस तरह पैसे कमा सकते हैं ? तो आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे। किस तरह गेमिंग करके हम पैसे कमा सकते हैं। या गेम खेल कर कैसे पैसे EARN कर सकते है ?

How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily

दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताने जा रहा हूं। कि हम घर बैठे पैसे कैसे कमा सकते हैं। या गेम खेलकर हम पैसे कैसे कमा सकते हैं ? आज के दौर में लगभग पब्जी वर्ल्ड में खेले जाने वाला पहले नंबर का गेम है। और दूसरे नंबर पर फ्री फायर और लीडो जैसे अन्य गेम आते हैं। तो इन दोनों को खेल कर हम मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कैसे कमा सकते हैं। तो वह मैं आज आपको बताने जा रहा हूं, तो इस पोस्ट में आप यह जानेंगे घर बैठे गेम खेल कर कैसे पैसे कमा सकते हैं। और आगे की जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ।

1.DREAM GAMING :- 
दोस्तों इस गेमिंग एप में कुछ इस तरह के गेम होते हैं। जैसे PUBG, PUBG LITE FREE FIRE और LUDO में खेलने के लिए टूर्नामेंट होते हैं। जो कि आप एंट्री फ्री जमा करके खेल सकते हैं। और जीत सकते हैं बहुत सारे पैसे।
How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily

DOWNLOAD DREAM GAMING APP :-
How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily

गेम एंट्री करने के लिए कुछ नियम नीचे दिए गए हैं।     

1. मैच खेलने के लिए न्यूनतम 15 स्तर का खाता होना चाहिए। लेवल कम तो 15 आईडी कमरे से लात मारी जाएगी और रिफंड नहीं दिया जाएगा।
2. अगर किसी भी तरह से आप मैच शुरू होने के समय कमरे से जुड़ने में विफल रहते हैं तो हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। ऐसे मामलों में धनवापसी पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। इसलिए समय पर जुड़ना सुनिश्चित करें।
3. मैच में शामिल नहीं हुए किसी के साथ भी रूम आईडी और पासवर्ड साझा न करें। यदि आप ऐसा करते हुए पाए जाते हैं, तो आपका खाता समाप्त हो सकता है और सभी जीत हार जाएंगे।
4. शोक और टीमिंग खेल नियमों के खिलाफ है। ऐसा करने वाले किसी भी प्रतिभागी को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा और उनके पुरस्कार खो दिए जाएंगे।
5. रूम एलडी और पासवर्ड को मैच शुरू होने के 8 मिनट से पहले ऐप में साझा किया जाएगा।
6. मैच रूम शेयरिंग आईडी और पासवर्ड के 8 मिनट बाद शुरू होता है। मैच प्रारंभ समय से पहले आईडी और पासवर्ड को हथियाना सुनिश्चित करें।
7. सुनिश्चित करें कि मैच शुरू होने से पहले आप मैच रूम में शामिल हों।
8. यह मैच पेड मैच है। भाग लेने के लिए, आपको प्रवेश शुल्क राशि का भुगतान करना होगा। कुल 60 स्पॉट उपलब्ध हैं। सभी स्पॉट भर जाने से पहले इसे मिला लें।
9. कृपया ध्यान दें कि सूचीबद्ध प्रविष्टि शुल्क प्रति व्यक्ति है और टीम / युगल टीम नहीं है। एक टीम के प्रत्येक सदस्य (स्क्वाड या डुओ) को प्रवेश शुल्क का भुगतान करना होगा और मैच या टूर्नामेंट के लिए व्यक्तिगत रूप से पंजीकरण करना होगा। एक बार जब आप मैच कस्टम रूम में शामिल हो जाते हैं, तो अपनी स्थिति को बदलते न रहें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप कमरे से लात मार सकते हैं।
10. थॉट्स फर्स्ट कम फर्स्ट बेसिस पर दिए गए हैं।
11. पिछले खड़े आदमी को चिकन डिनर अवार्ड मिला। आपको प्रत्येक मार के लिए पुरस्कृत भी किया जाएगा। ऊपर दिए गए विवरणों की जाँच करें।
12. मैच में शामिल होने के लिए केवल मोबाइल डिवाइस। किसी भी Hacks या एमुलेटर का उपयोग न करें।
 13. यदि कोई इन नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी और संबंधित खातों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है और पुरस्कारों को छोड़ दिया जा सकता है।


How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily
तो दोस्तों ऊपर दिए गए नियम सारे गेम्स और टूर्नामेंट में लागू होते हैं। चाहे वह कोई भी गेम है या कोई भी टूर्नामेंट हो। 

2. MPL APP :-

दोस्तों इस गेमिंग एप में कुछ इस तरह के गेम होते हैं। जैसे PUBG, PUBG LITE, CRICKET, SNIPER SHOOT और LUDO ETC. में खेलने के लिए टूर्नामेंट होते हैं। जो कि आप एंट्री फ्री जमा करके खेल सकते हैं। और जीत सकते हैं बहुत सारे पैसे।
How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily
DOWNLOAD MPL APP  :- 
How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily
DOWNLOAD PLAYER ZONE APP :-
How to Earn Money By Play PUBG Earn Money Daily


दोस्तों ऐसी ही नहीं नई जानकारियों के लिए बने रहे हमारे साथ हमारी वेबसाइट पर हमसे जुड़े रहे हैं। तो दोस्तों अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक कर दें। सब्सक्राइब कर दें। और कोई अन्य जानकारी चाहिए हो, तो उसके लिए कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करें। धन्यवाद !

How to Download high School And Intermediate Result 2020
How to build wide Back side? बॉडी कैसे बनाएं ?



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !