फोटो खींचो और बीमारी जानो plantix app review

फोटो खींचो और बीमारी जानो  plantix app review

क्या आप किसान या शौकीन माली हैं और सब्जियां, फल या कृषि योग्य फसलें उगाते हैं? क्या आपके पौधे बीमार हैं; क्या आपको पिछली फसल में नुकसान हुआ था? फिर यह एक बदलाव करने का समय है! हम प्लांटिक्स हैं और आपको तेज और मुफ्त मदद की पेशकश करते हैं।
 चाहे आप टमाटर, केले या चावल उगाएँ - प्लांटिक्स आपके इंटरएक्टिव प्लांट डॉक्टर हैं। केवल एक चीज जो आपको चाहिए वह एक इंटरनेट-सक्षम स्मार्टफोन है जिसमें एक अंतर्निर्मित कैमरा है। जहां भी समस्या है, एक स्मार्टफोन तस्वीर पर्याप्त है और सेकंड में आपको निदान और उचित उपचार युक्तियां प्राप्त होंगी, विशेष रूप से दुनिया भर में 30 सबसे अधिक फसलों के लिए।
plantix


यह कैसे काम करता है? प्रत्येक बीमारी, कीट और कमी एक विशिष्ट पैटर्न को पीछे छोड़ देती है। प्लांटिक्स इन पैटर्न को पहचानता है। एक तस्वीर पर्याप्त है और आप जानते हैं कि आपका पौधा क्या गायब है।

 हमारे सामाजिक नेटवर्क में आप तत्काल क्षेत्र में और अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों के साथ समान विचारधारा वाले लोगों के साथ अनुभव और जानकारी का आदान-प्रदान कर सकते हैं। इस तरह आप जल्दी से बीमारियों, कीटों और कमी के लक्षणों के लिए उपयोगी उत्तर और व्यावहारिक समाधान प्राप्त करेंगे।

फोटो खींचो और बीमारी जानो  plantix app review

सबसे अच्छी बात यह है कि प्लांटिक्स प्रत्येक नए उपयोगकर्ता के साथ बेहतर हो जाता है। तो प्लांटिक्स समुदाय में शामिल हों! हर तस्वीर, हर टिप्पणी दुनिया भर के लोगों को अपने पौधों को स्वस्थ और उनकी फसल को अधिक उत्पादक बनाने में मदद करती है।
स्मार्ट बनना शुरू करो!

प्लांटिक्स एक स्मार्ट कृषि का समर्थन करता है जो स्वस्थ फसलों का उत्पादन करता है और लक्षित कार्रवाई के माध्यम से संसाधनों को बचाता है। प्लांटिक्स आपकी जेब का विशेषज्ञ है!
कृपया ध्यान रखें कि प्लांटिक्स की वैश्विक सीमा के कारण, कुछ स्थानीय विवरणों को और अधिक अनुकूलन की आवश्यकता होगी। यदि आपको कोई पाठ और / या चित्र आपके क्षेत्र के लिए अपर्याप्त है, तो कृपया हमें लिखें। हर कोई जो 'प्लांटिक्स' का उपयोग करता है, हमें इसे उपयोग के लिए तैयार करने में मदद करता है। प्लांटिक्स विज्ञापनों से मुक्त है और हमेशा छोटे धारक और हमारे साथी संगठनों के लिए नि: शुल्क होगा।
plantix app


    एक टिप्पणी भेजें

    1 टिप्पणियाँ
    * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

    Have you any doughts.PLease let me know.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !