हस्तरेखा स्कैन करो और जानू सब कुछ Horoscope, Astrology, Palm Reader APK

हस्तरेखा स्कैन करो और जानू सब कुछ Horoscope, Astrology, Palm Reader APK

एस्ट्रोगुरु के साथ आपके लिए आगे क्या है, इसके लिए एक अंतर्दृष्टि प्राप्त करें, एक अद्वितीय भाग्य टेलर ऐप जो आपको मुफ्त दैनिक कुंडली, हस्तरेखा विज्ञान और टैरो कार्ड रीडिंग के माध्यम से ज्योतिष भविष्यवाणियां (ज्योतिषी) प्रदान करता है। हम पूरे सप्ताह के लिए दैनिक व्यक्तिगत कुंडली भविष्यवाणियों और कुंडली प्रदान करते हैं।

8 मिलियन से अधिक इंस्टॉल्स के साथ, एस्ट्रोगुरु एकमात्र ज्योतिष ऐप है जो आपको वास्तव में अपनी हथेली को स्कैन करके हथेली पढ़ने की सबसे अच्छी सुविधा देता है। हमारे लिए ज्योतिष, हस्तरेखा, कुंडली, टैरो कार्ड रीडिंग और कुंडली के लिए कोई बेहतर ऐप नहीं है।
Palm Reader APK


अपने जन्मदिन (rashifal) और अपनी हथेली की रेखाओं (hastrekha) के आधार पर अपने भाग्य (bhavishya) के बारे में जानें। एस्ट्रोगुरु सभी हथेली रीडिंग और चार्ट में गणना के लिए उन्नत इमेज प्रोसेसिंग तकनीक का उपयोग करता है। हमारी भविष्यवाणियां प्रसिद्ध भारतीय गुरुओं के प्राचीन वैदिक तरीकों से भरी पड़ी हैं, जैसे नास्त्रेदमस की थी।

क्या ज्योतिषी सितारे मेरे पक्ष में संरेखित हैं? क्या मेरा करियर ऊंचा हो जाएगा? क्या मुझे अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए? क्या मेरी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल होगी? भाग्य, करियर, रिश्ते, शादी, कुंडली और अधिक पर अपने सभी सवालों के जवाब जानने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करें।

प्रमुख विशेषताऐं:


★ कुंडली और ज्योतिष: हमारे व्यापक दैनिक राशिफल के साथ कभी भी बाहर कदम न रखें जो पूरे सप्ताह के लिए भविष्यवाणियों को दर्शाता है। एप्लिकेशन में सभी राशियों (राशी): मेष (मेष), वृषभ (वृष), मिथुन (मिथुन), कर्क (कर्क), सिंह (सिंह), कन्या (कन्या), तुला (तुला), वृश्चिक (वृषिका) को शामिल किया गया है। धनु (dhanu), मकर (makar), कुंभ (कुंभ) और मीन (meen)।

★ पाम रीडिंग:

Palm Reader APK  हमारे प्रसिद्ध हस्तरेखा स्कैन का उपयोग करके काइरोमेंसी में हृदय, सिर और जीवन की 3 प्रमुख रेखाओं की व्याख्या जानकर अपने भाग्य को उजागर करें। हृदय रेखा प्यार, दोस्ती और विवाह की व्याख्या करती है, और सिर की रेखा कैरियर, सफलता, धन पर केंद्रित है। जीवन रेखा स्वास्थ्य और ऊर्जा की समझ देती है। बस अपनी हथेली को स्कैन करें और अपने व्यक्तित्व, भाग्य और भाग्य को प्रकट करने के लिए एप्लिकेशन को अपनी पंक्तियों को पढ़ने दें। एस्ट्रोगुरु प्ले स्टोर पर सबसे अच्छा पाम रीडर है।

★ टैरो कार्ड रीडिंग: 

प्यार, रिश्ते, वित्त, स्वास्थ्य आदि के बारे में अपने टैरो कार्ड पढ़ने को प्राप्त करें, बस अपना कार्ड चुनें और मार्गदर्शन के लिए टैरो कार्ड प्राप्त करें। अपने दैनिक टैरो, हाँ / नहीं टैरो, लव टैरो, स्वास्थ्य टैरो, मनी टैरो और वन कार्ड रीडिंग पढ़ें। टैरो का ओरेकल हमारे क्लासिक डेक के माध्यम से वाक्पटुता से बोलता है। आज कल के बारे में पूछें!


★ छिपी हुई योग्यता: 

अपने ज्योतिषीय सितारों (नक्षत्र) के आधार पर अपने छिपे हुए गुणों के बारे में जानें। अपनी राशि की ताकत और कमजोरी को समझें।

★ प्रेम की अनुकूलता: 

उलझन में है कि क्या आप और आपके भावी साथी शादी के लिए एक अच्छा मेल बनाएंगे? यह देखना चाहते हैं कि आप अपने जीवनसाथी के साथ कितने अनुकूल हैं? क्या वे कुछ स्थितियों में अलग तरह से प्रतिक्रिया करते हैं? अपने साथी की राशि के लक्षणों का पता लगाएं और देखें कि आपकी राशि कितनी अच्छी है।

★ दैनिक उद्धरण: 

बुद्धि, ज्ञान और प्रेरणा देने वाले शब्दों के साथ, युगों से लेखकों की विशेषता वाले क्लासिक उद्धरणों के साथ मन और आत्मा को संलग्न करें।

★ कुंडली:

कुंडली या वैदिक चार्ट व्यक्ति के जन्मदिन, समय और स्थान के आधार पर नक्षत्रों की स्थिति के अनुसार उत्पन्न होता है।

★ भाषाएँ: 

फॉर्च्यून टेलर स्पेनिश, पुर्तगाली, हिंदी, इतालवी, तमिल, अरबी, चीनी, फारसी, जापानी, तुर्की, रूसी, कन्नड़, जर्मन, कोरियाई और फ्रेंच सहित स्थानीय भाषाओं में उपलब्ध हैं।

★ खगोल विज्ञान: 

हमारे अभिनव जीपीएस सक्षम स्काई मैप्स के माध्यम से नेविगेट करते हुए रात के आकाश में सितारों और ग्रहों के नक्शे में टकटकी।

ज्योतिष का विज्ञान आपको दंपति के राशियों द्वारा साझा किए गए संबंध को समझने में मदद कर सकता है। अपनी राशि के आधार पर अपने साथी के साथ प्रेम की अनुकूलता की जाँच करें। राशिफल रिश्ते के दुर्भाग्यपूर्ण पहलुओं को कम करने की सलाह देता है।

जल्द आ रहा है

• वार्षिक राशिफल: 

२०२० राशिफल कुंडली में चंद्रमा के संकेतों, कुंडली चार्ट, भाग्यशाली समय और अशुभ घटनाओं के प्रति सावधानी के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।

• परामर्श: 

अपने भाग्य, प्रेम, कुंडली, भाग्य और विवाहित जीवन के बारे में सवालों के लिए वैदिक पंडित और फॉर्च्यून टेलर से परामर्श प्राप्त करें।

Palm Reader APK:-

Palm Reader APK

    एक टिप्पणी भेजें

    7 टिप्पणियाँ
    * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

    Have you any doughts.PLease let me know.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !