Dilli Sarkar Degi Jhuggi Me Rahne Bale Logo Ko Ghar : Mukhya Mantri Awas Yojna 2020

दोस्तों, आज की इस पोस्ट में हम Dilli Sarkar Degi Jhuggi Me Rahne Bale Logo Ko Ghar : Mukhya Mantri Awas Yojna 2020 आपको बताएंगे, दिल्ली सरकार की एक ऐसी योजना के बारे में जिसमें गरीब लोगों को और झुग्गी में रहने वाले लोगों को दिल्ली सरकार पक्के मकान देने की बात कह रही है। दिल्ली सरकार ने मुख्यमंत्री आवास योजना के नाम से एक योजना शुरू की है और जिसका शुभारंभ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा किया गया है। और उन्होंने सभी झुग्गी में रहने वाले लोगों को मकान देने की बात कही है।

65000 Logo Ki Abhi Tak Kiya Gaya Select:


अरविंद केजरीवाल ने अपनी हाल ही में हुई रैली में कहा है, कि वह इस योजना को लेकर बहुत समय से सोच रहे थे। और हाल ही में उन्होंने इस योजना को लेकर सूची बनाने की तैयारी शुरू कर दी है, और लगभग 65000 लोगों का इसमें चयन भी हो चुका है। बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जिनके पास मकान अपने नहीं है और वह झुग्गी में रह रहे हैं, तो उन सभी लोगों को पक्के मकान दिए जाएंगे। और ऐसे 65000 लोगों को अभी तक जो मुख्यमंत्री आवास योजना विभाग है वह वेरीफाई कर चुका है।

Dilli Sarkar Degi Jhuggi Me Rahne Bale Logo Ko Ghar : Mukhya Mantri Awas Yojna 2020
Dilli Sarkar Degi Jhuggi Me Rahne Bale Logo Ko Ghar : Mukhya Mantri Awas Yojna 2020

Kejriwal Ne Apne Twitter Account Par Bhi Kiya Share:


साथियों अगर आप खुद से भी अगर यह जानना चाहते हैं, तो यह जानकारी जो हमारे द्वारा आपको दी जा रही है यह बिल्कुल सही आप को दी जा रही है। और माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा यह सूचना उनके ट्विटर अकांउट पर भी आपको मिल जाएगी। और इसको आप नीचे की ओर जाकर स्क्रोल डाउन करके भी पढ़ सकते हैं हमने इस को वेबसाइट पर भी मेंशन किया है।

Dilli Sarkar Degi Jhuggi Me Rahne Bale Logo Ko Ghar : Mukhya Mantri Awas Yojna 2020

हाल ही में हुई एक रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झुग्गी में रहने वाले कुछ लोगों को सर्टिफिकेट दिया है, और उन्होंने पक्के मकान उन्हें देने का बहुत जल्द वादा किया है। दोस्तों अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा है, कि जब तक झुग्गी में रहने वाले लोगों को पक्का मकान नहीं मिल जाता है, तब तक उनकी झुग्गियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा।

Diili Sarkar Ne Apni Aur Facilities Ko Bataya:

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में झुग्गी में रहने वाले लोगों को सर्टिफिकेट देकर यह भी कहा, कि यह आपको पक्के मकान मिलने का आश्वासन है और जो आपको जरूर मिलेगा। केजरीवाल ने कहा, कि हमारी सरकार ने दिल्ली में रहने वाले सभी लोगों को फ्री बिजली, फ्री पानी, और भी बहुत सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। और हम मकान भी बहुत जल्द उपलब्ध आपको कराएंगे। और उन्होंने 65700 लोगों का चयन मकान के लिए भी कर लिया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !